Kamakhya Vashikaran Mantra Hindi | Shabar Mantra

Kamakhya Vashikaran Mantra Hindi | Shabar Mantra

Kamakhya Vashikaran Mantra in Hindi- भगवान शिव को न बुलाए जाने से आहत हुई माता पार्वती ने हवन की अग्नि कुंड में कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। माता पार्वती के पिता हिमालय ने जब भगवान शिव को यज्ञ में नहीं बुलाया तो वह वहां जाने की जिद करने लगी। महादेव के कहने रोकने के बावजूद माता पार्वती अपने पिता के यज्ञ में चली जाती हैं। वहां जाकर देखती हैं कि उनके पति के लिए कोई आसन नहीं रखा गया था। इस बात से माता इतना दुखी होती हैं कि वह हवन कुंड में कूद कर अपनी जान दे देती हैं। जब भगवान शिव को इस बारे में पता चलता है तो वह वहां पहुंच जाते हैं और माता पार्वती के शरीर को कंधे में रखकर आगे बढ़ते जाते हैं। माता के अंग रास्ते में गिर जाते हैं। गुवाहाटी में माता कामाख्या का मंदिर है और यहां मां की योनि गिरी थी। यह एक शक्तिपीठ है जहां तंत्र साधना की जाती है। यहां तांत्रिक कामाख्या वशीकरण मंत्र को साधने के लिए आते हैं। Kamakhya Vashikaran Mantra in Hindi

Read More About- What is Vashikarn ?, Good or Bad

माँ कामाख्या वशीकरण की साधना कैसे की जाती है ? Kamakhya Vashikaran Mantra

इस संसार में नर व नारी को कामदेव व रति ने अपने वश में किया हुआ है। मानव काम की पूर्ति के लिए प्रयास करता रहता है। संतान सुख के लिए सम्भोग किया जाता है। कामाख्या वशीकरण मंत्र का असर तेजी से होता है। इसका प्रयोग दुश्मनों को अपने कब्जे में भी लिया जाता है। स्त्री व पुरुष को कामाख्या वशीकरण मंत्र से नियंत्रण में किया जा सकता है। पति किसी दूसरी महिला के साथ रह रहा है और पत्नी चाहती है कि उसका पति उसे प्यार करे और उसका कहा माने तो कामाख्या मंत्र की साधना कर सकती है और अपनी इच्छाओं की पूर्ति करती सकती है।

कामाख्या स्त्री वशीकरण मंत्र- Kamakhya srti VashiKaran Mantra

कामाख्या स्त्री वशीकरण मंत्र- अपनी प्रेमिका या पत्नी को अपने वश में करने के लिए कामाख्या स्त्री वशीकरण मंत्रों का जाप किया जा सकता है। पति पत्नी में प्यार पैदा करने के लिए मंत्रों का विधि पूर्वक जाप किया जाता है। पत्नी या पत्नी को अपने वश में करने के लिए कामदेव वशीकरण मंत्र या कामाख्या वशीकरण मंत्रों का जाप किया जाता है। Kamakhya Vashikaran Mantra Hindi

इस मंत्र का जाप करने के लिए सुबह जल्दी उठकर स्नान करना चाहिए। स्नान करने के बाद  स्वच्छ होकर जाप करना चाहिए। इसे 108 बार हर रोज लगाता 7 दिन या 15 दिनों तक जाप करना चाहिए। इसके बाद यह मंत्र सिद्ध हो जाएगा और किसी भी महिला पर इस मंत्र को फूंक देंगे तो वह महिला आपकी गुलाम हो जाएगी और आपके वश में हो जाएगी। 

Yoni vashikaran- किसी भी स्त्री को सम्भोग के लिए राजी करने या अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए योनी वशीकरण का प्रयोग किया जाता है। इसमें कामाख्या वशीकरण मंत्रों का प्रयोग किया जाता है। योनी वशीकरण करने से कामाख्या मंत्रों का प्रयोग किया जाता है। इस तांत्रिक प्रक्रिया को बहुत ही सावधानी से करना चाहिए। योनी वशीकरण करने के बाद कोई भी स्त्री सम्भोग के लिए तैयार हो जाती है। कामाख्या वशीकरण मंत्रों का प्रयोग करने से तुरंत असर होता है और इसका प्रभाव लम्बे समय से रहता है। किसी को भी अपने वश में किया जा सकता है। 

कामाख्या वशीकरण मंत्र-

ॐ नमः कामाख्यः देवी अमुकः मे वशं करी स्वाहः

कामाख्या पति वशीकरण –

किसी स्त्री को उसका पति प्यार नहीं करता। वह उसके पास नहीं आता तो वह अपने पति को अपने वश में कर सकती है। कामाख्या पति वशीकरण मंत्रों के उच्चारण से पति काबू में आ जाएगा और प्यार करने लगेगा। उसके मन में प्रेम जागृत हो जाएगा। उसका पति उसकी हर बात मानने लगेगा। 

पति वशीकरण टोटका Pati Vashikaran totka-  अपने पति को वश में करने के लिए पत्नी गोरोचन व केले के रस में में अपने शरीर की मैल मिला कर तिलक करे तो पति उसकी तरफ खिंचा चला आएगा। पति उसकी हर बात मानने लगेगा और वह जैसा कहेगी वैसा ही करेगा। ऐसा करने से वह अपनी पत्नी की हर इच्छा को पूरा करेगा। 

कामाख्या मंत्र

ॐ नमोहः महापाक्षिणी पति मे वश्यः कुरु कुरु स्वाहः

आकर्षण के लिये-

यदि आप अपने को आकर्षक बनाना चाहते हैं तो भोजपत्र में अपनी अनामिका उंगली से बूंद थोड़ा सा रक्त निकाल लें और भोजपत्र में अपना नाम लिख लें और फिर उसे शहद में डाल देना चाहिए। ऐसा करने से आप एक आकर्षक व्यक्तित्व बन जाएंगे। लोग आपकी तरफ आकर्षित होने लगेंगे। निम्नलिखित मंत्रों का 108 बार मंत्रों का जप करते रहना चाहिए जिससे आकर्षण बढ़ता जाएगा।

मंत्र-

ॐ नमः आदि पुरुषायः अमुक कुरु कुरु स्वाहः

सुपारी द्वारा वशीकरण supari se Vashikaran-

 सुपारी से बहुत स्ट्रांग वशीकरण होता है। एक सुपारी का असर बहुत होता है। आप एक सुपारी को लेकर को लेकर 1008 मंत्रों द्वारा अभिमंत्रित कर लें। इसके बाद इस सुपारी को जिस किसी भी खिलाया जाता है वह पूरी तरह वश में हो जाता है। इसे सुपारी वशीकरण भी कहते हैं।

मंत्र-

ॐ नमोहः भगवते वासुदेवायः त्रिलोचनायः त्रिपुरवाहनायः अमुकमः ममः वशयः कुरु कुरु स्वाहः

चनोंठी की जड़ से वशीकरण –

चनोटी की जड़ से भी  वशीकरण किया जाता है। आप किसी को अपने वश में करना है तो सफेद चनोठी की जड़ बहुत ही लाभदायक है। इसे लाकर आप 1008 बार मंत्रों से अभिमंत्रित कर लें। इस जड़ को किस को भी खिलाया जाता है तो वश में हो जाता है।  

मंत्र-

ॐ नमोहः भगवती मातंगेश्वरी सर्व मुखः रंजने सर्वेश्वरी महामायः मातंगी कुमारीकेनन्द नन्द जिह्वे सर्व लोकः वशं करी स्वाहः

पुष्प से वशीकरण –

पुष्प से वशीकरण करने का उपाय प्राचीन है। पुष्प को वशीकरण मंत्रों से अभिमंत्रित किया जाता है। 1008 मंत्र जप कर फूल को अभिमंत्रित कर लिया जाता है। इस फूल को जिस व्यक्ति के सिर पर फैंका जाता है तो उसका वशीकरण हो जाता है।  

मंत्र

ॐ चामुंडे जयः जयः वशं करी जयः जयः सर्व सत्यः

किसी से प्रेम संबंध बनाने के लिए वशीकरण मंत्र –

किसी से प्रेम संबंध बनाने के लिए प्रात उठकर नहाकर स्वच्छ हो लें। इसके बाद सवा लाख बार कामाख्या वशीकरण मंत्र जाप करें और इसके बाद प्रेम संबंध बन जाते हैं। 

मंत्र

ॐ पति प्रियायः पद्मावती स्वाहः

सिन्दूर से कामाख्या वशीकरण मंत्र  sindhoor kamakhya Mantra

  वशीकरण करने के लिए सिंधूर का प्रयोग भी प्राचीन काल से ही किया जाता है। मां कामाख्या को सिंधूर चढ़ाया जाता है और इसका प्रयोग वशीकरण करने के लिए किया जाता है। इस कामाख्या सिंदूर का प्रयोग करने से घर में समृद्धि आती है, दुश्मन दूर रहते हैं, क्लेश नहीं होता, धन की प्राप्ति होती है और साधक मंत्रों को साध लेता है। यह सिंदूर अत्यंत प्रभावशाली तथा सिद्ध होता है। जो स्त्री इसका प्रयोग करती है वह सुहागिन रहती है। उसको सुख व प्रसन्नता मिलती है। Kamakhya Vashikaran Mantra Hindi

कामाख्या वशीकरण मंत्र व कामाख्या सिंधूर की पूजन विधि क्या है ?

वही व्यक्ति इस सिंधूर का प्रयोग करे जिसे मां में पूरी आस्था व विश्वास हो। उसके मन में प्रेम होना चाहिए। इस कामाख्या सिंधूर को चांदी की डिब्बी में रखकर लगातार 7 दिन प्रतिदिन 108 बार जाप करना चाहिए। सातवें दिन को इस डिब्बी में से सिंदूर को निकाल लें और फिर कर 108 बार मंत्र जाप कर लें। इससे सिंधूर अभिमंत्रित हो जाएगा। आप इस अभिमंत्रित सिंदूर को हथेली में ऱख लें और इसमें गंगाजल व चंदन मिला लें। इसके बाद इससे तिलक करें। आपके माथे पर लगे इस सिंधूर के तिलक को देखते ही व्यक्ति आपके वश में हो जाएगा। वह आप पर मोहित हो जाएगा और जैसा आप कहेंगे वैसा ही कहेगा। इस सिंधूर से आपके आपके अंदर आकर्षण शक्ति हो जाएगी। Vahikaran Mantra

मंत्र-

कामाख्यायेहः वरदे देवी नीलपर्वता वासिनी, त्व देवी जगतः मातः योनिमुद्रे नमोस्तु तेहः

शाबर वशीकरण मंत्र प्रयोग-

शाबर मंत्रों का प्रभाव बहुत होता है। ये मंत्र आम भाषा में होते हैं। ये शाबर मंत्र तुरंत असर करता है। शाबर मंत्रों से हर प्रकार की इच्छाओं की पूर्ति की जा सकती है। मां कामाख्या का शाबर मंत्र सिद्ध देने वाला है और इसका प्रयोग पूरी श्रद्दा भावना से किया जाता है। 

शाबर कामाख्या मंत्र Shabar Kamakhya Mantra की साधना किसी भी दिन सुबह स्वच्छ होकर की जा सकती है। इस मंत्र की साधना 51 दिनों तक की जा सकती है। याद रहे कि किसी भी दिन नागा नहीं डालना चाहिए। यदि किसी दिन मंत्र का जाम न हो सके तो दोबारा से शुरुआत कि जानी चाहिए। मंत्र का जाप करते समय आसन से नहीं उठना चाहिए और न ही किसी से बात करनी चाहिए। इस मंत्र को 1008 बार जाप करना चाहिए। Kamakhya Vashikaran Mantra Hindi

Shabar Vashikaran Kamakhya मंत्र-

कामाख्यः देश कामाख्यः देवी, बसे जहाँ भैरव जोगी, भैरव जोगी ने लगाई फुलवारिहः, फूल तोड़ लोना चमारी, जे इस फूल को सूँघे वाश, तिस का मनः रहे हमारे पास, महल छोड़, घर छोड़े, आँगन छोड़े,लोक कुटुम्ब की लाज छोड़,दुआई लेना चमारी की,धनवन्तरि की दुहाई फिरै

Call or whatsapp us: +91-98726-65620
E-Mail us: info@bhrigupandit.com
Website: http://www.bhrigupandit.com
FB: https://www.facebook.com/astrologer.bhrigu
Pinterest: https://in.pinterest.com/bhrigupandit588/
Twitter: https://twitter.com/bhrigupandit588

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow my blog with Bloglovin
Open chat
1
hello, how can i help you ?